3 accused arrested in Saharanpur violence and murder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:07 pm
Location
Advertisement

सहारनपुर हिंसा व हत्या में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 04 जून 2017 10:23 PM (IST)
सहारनपुर हिंसा व हत्या में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार
सहारनपुर। सहारनपुर के शाब्बीरपुर गांव में बसपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के दौरे के बाद भड़की हिंसा व हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस व क्राईम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ जारी है।

बीती 31 मई को थाना बडगांव क्षेत्र के शब्बीरपुर गांव में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के दौरे के बाद बडगांव थानाक्षेत्र के ग्राम चन्दपुर मजबता के बाहरी क्षेत्रों में फिर हिंसा भड़क गई थी। इस उपद्रव के दौरान असामाजिक तत्वों ने मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे आशीष एवं सचिन को गोली मारी थी। जिसमें आशीष पुत्र मेघराज की मौत हो गई थी।

इन दोनों घटनाओं के संबंध में थाना बडगांव पर मामले दर्ज किए गए थे। इन मामलों की जांच कर रही पुलिस व क्राईम ब्रांच की टीम ने रविवार को ग्राम अम्बेहटा चांद से कातिलाना हमला करने वाले अभियुक्त लोकेश उर्फ लुक्का एवं गोली मारकर आशीष की हत्या किए जाने में शामिल अभियुक्तों राजू उर्फ बिलास पुण्डीर व सोनू उर्फ सोमपाल को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह अपने गांव के अन्य व्यक्तियों द्वारा मिलकर दिनांक 23.05.2017 को घटनाओं को अंजाम दिया था। इनके सााथियों की तलाश एवं पते ठिकानों की जानकारी की जा रही है।

- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement