launch LG v 20 with double screen in india -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:37 pm
Location
Advertisement

भारत में दो स्क्रीन के साथ LG V20 लॉन्च

khaskhabar.com : बुधवार, 07 दिसम्बर 2016 3:25 PM (IST)
भारत में दो स्क्रीन के साथ LG V20 लॉन्च
एलजी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन एलजी वी 20 लॉन्च कर दिया हैै। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते है, जहां इसकी कीमत 54,999 रुपये हैै।

इसके साथ कंपनी 18,000 रुपये कीमत वाला B&O प्ले हेडसेट फ्री दे रह ही है। इसके अलावा फ्री बैक कवर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत कुछ स्मार्टफोन के बदले 20,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

इस स्मार्टफोन में दो स्क्रीन और दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा यह पहला स्मार्टफोन था जो एंड्रॉयड के नए वर्जन नूगट के साथ मिलना शुरू हुआ था।

आपको बता दें कि यह दो स्क्रीन वाला स्मार्टफोन है जिनमें से एक प्राइमरी है जबकि दूसरे में नोटिफिकेशन्स और कुछ दूसरी जानकारियां देखी जा सकती हैं। इससे पहले कंपनी V10 लॉन्च किया था जिसमें भी दो स्क्रीन थी लेकिन इस बार पिछली बार के मुकाबले बड़ी स्क्रीन दी गई है।

iphone 7 plus की तरह ही इस स्मार्टफोन में भी दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें से एक 8 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 16 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 120 डिग्री वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 2TB तक किया जा सकता है. वो अलग बात है कि अभी बाजार में 2TB की मेमोरी कार्ड मौजूद नहीं है।


# इंटरनेट के अलावा Wi Fiके ये 6 काम जान चौंक जाएंगे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement