iPhone 7 at Rs 7,777 down payment from Airtel online store-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:11 pm
Location
Advertisement

दिवाली पर एयरटेल का धमाका, मात्र 7,777 में घर ले आइए आईफोन 7

khaskhabar.com : सोमवार, 16 अक्टूबर 2017 7:49 PM (IST)
दिवाली पर एयरटेल का धमाका, मात्र 7,777 में घर ले आइए आईफोन 7
नई दिल्ली। टेलीकॉम दिग्गज भारती एयरटेल ने दिवाली के मौके पर जबरदस्त धमाका किया है। एयरटेल ने आईफोन में रुचि रखने वाले ग्राहकों के लिए ऑनलाइन स्टोर लांच करने की घोषणा की है। जिसपर सबसे पहले आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस लांच किया गया, जिसकी कीमत 7,777 रुपये (डाउनपेमेंट) से शुरू होगी। आपको बता दें कि आईफोन 7 (32 जीबी) मात्र 7777 रुपये के डाउनपेमेंट और 2499 रुपये की 24 मासिक किश्तों पर उपलब्ध है।
एयरटेल ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर डिजिटल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए एप्पल आइएनसी, एचडीएफसी बैंक, क्लिक्स केपिटल, सेयन्से टेक्नोलॉजिस, वल्कन तथा ब्राइटस्टार के साथ भागीदारी की है। वर्तमान में एयरटेल ऑनलाइन स्टोर की सेवाएं देश के 21 शहरों में उपलब्ध है जिसे शीघ्र ही अन्य शहरों तथा कस्बों तक विस्तारित किया जाएगा।

मासिक किश्त के साथ एक बिल्ट-इन हाई-एंड पोस्टपेड प्लान भी शामिल है जो 30 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसटीडी , नेशनल रोमिंग) पेश करता है। फोन के साथ एयरटेल सिक्योर पैकेज दिया जाएगा, जो डिवाइस के फिजिकल डैमेज को कवर करने के साथ साथ साइबर प्रोटेक्शन भी प्रदान करेगा। ऑनलाइन स्टोर पर किफायती डाउन पेमेंटस, तत्काल क्रेडिट वेरिफिकेशन और फाइनेंसिंग और बण्डल्ड मंथली प्लान्स के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन्स की रेंज उतारी जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement