Intex launches dual-selfie camera smartphone at Rs 6,999-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:10 pm
Location
Advertisement

कई खूबियों से भरपूर है इंटेक्स का नया स्मार्टफोन, स्पाई कैम फीचर...

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 नवम्बर 2017 7:09 PM (IST)
कई खूबियों से भरपूर है इंटेक्स का नया स्मार्टफोन, स्पाई कैम फीचर...
नीमराना (राजस्थान)। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने मंगलवार को सेल्फी-केंद्रित ड्यूअल कैमरा स्मार्टफोन ‘एलीट ड्यूअल’ 6,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा।

इस डिवाइस में 5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले हैं, जिसके साथ 2.5 डी कव्र्ड ग्लास है। इसमें 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूअल फ्रंट कैमरा है तथा 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा फ्लैश के साथ है। यह ड्विाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इंटेक्स टेक्नॉलजीज के उत्पाद प्रमुख (मोबाइल्स) इशिता बंसल ने यहां आईएएनएस को बताया, ‘‘हम आपसे वादा करते हैं कि ‘एलीट ड्यूअल’ भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 7,000 रुपये से कम की श्रेणी में सबसे बढिय़ा ड्यूअल कैमरा स्मार्टफोन है।’’

इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक निधि मार्कंडे के मुताबिक ‘एलीट ड्यूअल’ ने बाजार में नई 7,000 रुपये से कम की श्रेणी का ड्यूअल कैमरा स्मार्टफोन बाजार बनाया है।

इस डिवाइस में एक ‘स्पाई कैम’ फीचर है, जो यूजर्स को चोरी से तस्वीरें लेने और बिना किसी के जानकारी में आए सीधे गैलरी में सेव करने की सुविधा देता है।

यह एक 4जी स्मार्टफोन है, जिसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर और 32 बिट का क्वैड कोर स्प्रेडट्रम 9850 चिपसेट है। इसके साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement