Intex 4G smartphone with purchased with Airtel connection in only 1649-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:38 am
Location
Advertisement

1649 में खरीदे एयरटेल कनेक्शन के साथ इंटेक्स का 4G स्मार्टफोन

khaskhabar.com : बुधवार, 06 दिसम्बर 2017 8:54 PM (IST)
1649 में खरीदे एयरटेल कनेक्शन के साथ इंटेक्स का 4G स्मार्टफोन
नई दिल्ली | भारती एयरटेल ने बुधवार को कहा कि उसने भारतीय स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज के साथ उन्नत फीचर्स वाले किफायती स्मार्टफोन की श्रृंखला लांच करने के लिए साझेदारी की है। दूरसंचार सेवा प्रदाता के मुताबिक, इंटेक्स एक्वा लायंस एन1 एक नया स्मार्टफोन है, जिसे इंटेक्स ने बनाया है, तथा यह एयरटेल उपभोक्ताओं को छूट के साथ 1,649 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 3,799 रुपये है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "एयरटेल इस स्मार्टफोन को 169 रुपये के मासिक पैक से साथ उतारेगी, जिसमें डेटा और कॉलिंग दोनों के लाभ शामिल होंगे।"

भारती एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत और दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने कहा, "हमारे 'मेरा पहला फोन पहल' को ग्राहकों के साथ ही निर्माताओं द्वारा लगातार सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे हम काफी खुश हैं।"

बयान में कहा गया है कि इस पहल के तहत, एयरटेल का लक्ष्य मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं की भागीदारी में किफायती 4जी स्मार्टफोन के लिए 'ओपन इकोसिस्टम' तैयार करना है और उन्हें उपभोक्ताओं को फीचर फोन की कीमत में उपलब्ध कराना है।

इंटेक्स एक्वा लायन्स एन1 के अलावा इस पहल के तहत दो और किफायती 4जी स्मार्टफोन - इंटेक्स एक्वा ए4 और इंटेक्स एक्वा एस भी उतारे गए।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement