COMIO launches 2 budget smartphones in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:00 am
Location
Advertisement

कोमियो के 2 नए फीचर-लोडेड स्मार्टफोन लॉन्च,ये हैं खूबियां

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 फ़रवरी 2018 2:11 PM (IST)
कोमियो के 2 नए फीचर-लोडेड स्मार्टफोन लॉन्च,ये हैं खूबियां
नई दिल्ली। भारतीय युवाओं के बढ़ती संख्या पर ध्यान केंद्रित करते हुए स्मार्टफोन ब्रांड कोमियो इंडिया ने गुरुवार को नए फीचर-लोडेड स्मार्टफोन कोमियो एस1 लाइट और सी2 लाइट मॉडल लॉन्च किए। जिनका मूल्य क्रमश 7,449 रुपये और 5,999रुपये रखा गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘यह फोन अगले सप्ताह से उत्तर और पश्चिम भारत के बाजारों में उपलब्ध होंगे। लाइट श्रंखला का डिजाइन काफी अच्छा है, इन स्मार्टफोनों में स्टॉक एंड्रॉयड ओएस पर आधारित कोमियो यूआई है, इनका बैटरी बैकअप शक्तिशाली है। साथ ही इन स्मार्टफोनों में ओटीजी और कई सुरक्षा विशेषताएं हैं।

कोमियो स्मार्टफोन कंपनी के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, ‘‘भारत बड़े अवसर और असीमित संभावनाओं वाला बाजार है। अपने ग्राहकों के लिए नई पेशकश कोमियो एस1 लाइट और सी2 लाइट से हम रोमांचित हैं। इनका डिजाइन और कैमरा भव्य है और बैटरी भी खूब चलती है। लाइट श्रंखला एक ऑल-राउंडर साबित होगी। कोमियो सभी ग्राहकों के लिये उचित मूल्य पर बेहतरीन उत्पादों की आपूर्ति करने में विश्वास रखता है।’’

कोमियो एस1 लाइट का डिजाइन अनोखा है और यह समुद्री नीले, रॉयल ब्लैक और सनराइज गोल्ड रंगों में उपलब्ध है। इसमें 13-मेगापिक्सल ऑटोफोकस वाला फ्लैश रीयर कैमरा है और फ्लैश के साथ हर बारीक पहलू को समेटने वाला 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है।

5.0 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले व 3050 एमएएच की बैटरी के साथ इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम कंपनी ने दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement