Two foreign tourists who celebrate New Year sitting in a wrong train, If you find out the moving carriage, One death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:42 pm
Location
Advertisement

दो विदेशी पर्यटक गलत ट्रेन में बैठे, पता चला तो चलती गाड़ी से कूदे, एक की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 जनवरी 2018 4:05 PM (IST)
दो विदेशी पर्यटक गलत ट्रेन में बैठे, पता चला तो चलती गाड़ी से कूदे, एक की मौत
सवाई माधोपुर। सावधान हो जाइए, आपकी छोटी सी गलती आपकी जान ले सकती है। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में ऐसा ही वाकया देखने को मिला है जहां नए साल का जश्न मनाने आए एक विदेशी पर्यटक को एक मामूली सी गलती का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।

दरअसल, नींदरलैंड़ के दो विदेशी पर्यटक सवाई माधोपुर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए आए थे। दोनों विदेशी पर्यटकों को आगरा के लिए जाना था। लेकिन ये दोनों गलती से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में बैठ गए। जैसे ही दोनोें को गलत ट्रेन में बैठने का पता चला तो वे चलती ट्रेन से कूद गए। हालांकि जिस समय दोनों कूदे उस समय ट्रेन की रफ्तार ज्यादा तेज नहीं थी।

कूदने के दौरान दोनो पर्यटकों को बैंलेंस बिगड़ गया। इसके चलते पर्यटक ट्रेन और पटरियों के बीच में जा गिरे। इससे एक पर्यटक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। यहां मौजूद लोगों ने जीआरपी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर आई और घायल पर्यटक को अस्पताल में पहुंचाया। घायल पर्यटक का यहां इलाज जारी है। पुलिस ने नींदरलैंड दूतावास को जानकारी दे दी है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाले पर्यटक का नाम सुईदमेन है जो कि नीदलैंड़ का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement