theft at Titan Showroom at MI road in jaipur, Stolen precious clocks 25 lacs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:14 am
Location
Advertisement

टाईटन शोरूम में चोरों ने धावा बोला, 25 लाख की कीमती घड़ियां चुराई

khaskhabar.com : शनिवार, 10 फ़रवरी 2018 8:30 PM (IST)
टाईटन शोरूम में चोरों ने धावा बोला, 25 लाख की कीमती घड़ियां चुराई
जयपुर। राजधानी जयपुर में आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश चोरों ने एक शोरूम में धावा बोलते हुए 25 लाख रुपए की घड़ियों पर अपने हाथ साफ कर लिए और फरार हो गए। घटना जयपुर विधायकपुरी थाना इलाके के सबसे व्यस्ततम रोड़ी पांच बत्ती के पास की है।

घटना का पता शनिवार सुबह चला जब लोगों का दूकान के ताले टूटे हुए मिले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ले इलाके में नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की चोरी करने की सारी करतूते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस के मुताबिक एमआई रोड स्थित टाईटन घड़ी के शोरूम में आधा दर्जन चोंरों ने शनिवार सुबह पांच ताले तोड़े और घड़ियां चोरी कर ले गए, जिनकी कीमत 25 लाख लाख रुपए आंकी गई है। इस संबंध में टाईटन घड़ी के शोरूम मालिक दिलीप कुमार निवासी बंसत विहार कॉलोनी टोक रोड ने शनिवार सुबह थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया है।

चोरी की वारदात को अंजाम देने आए चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। यहां एक नही दो नही आधा दर्जन से अधिक चोंरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। चोर लोगों से नजर बचाने के लिए पहले कंबल और चदरों से दिवार बनाई।

फिर बीच से शटर को उठा कर दो साथियों को शोरूम में अंदर घुसाया और आधे घंटे तक आराम से चोरी करते है। उस के बाद सहयोगियां को फोन कर बुलाया गया और फिर उसी तरह कंबल लगाकर वापस भाग गए। पुलिस ने बताया कि चोंरों ने यहां से 25 लाख की घडियों पर हाथ साफ किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement