The mother of five children together with the boyfriend killed her husband-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:10 pm
Location
Advertisement

पांच बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 22 अक्टूबर 2017 4:32 PM (IST)
पांच बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
मेवात। पांच बच्चों की माता असमीना पांच बच्चों के पिता अपने प्रेमी आस मौहम्मद के प्यार में इस कदर डूब गई की उसने अपने ही सुहाग की प्रेमी के साथ मिलकर तेजधार हथियार से गला रेतकर ना केवल हत्या कर दी बल्कि प्रेमी के साथ लाश को गाडी में लादकर सबूत मिटाने की नियत से घटनास्थल से करीब पन्द्रह किलोमीटर दूर फेंक आई।

प्यार में रोडा बन रहे पति को ठिकाने लगाकर असमीना अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने के लिये पुन्हाना शहर से भागने की फिराक में थी। हत्यारे प्रेमी जोडे की इसी हडबडाहट पर खाकी की नजर पंहुच गई और प्रेमी जोडे को उनकी सही जगह हवालात में भेज दिया। हत्यारे प्रेमी जोडे को बिछौर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें एक दिन का पुलिस रिमांड दिया गया। बिछौर पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किये गये औजार और लाश फेंकने के लिये प्रयोग में लाई गई गाडी को बरामद करना है। जानकारी के मुताबिक बिछौर पुलिस को गत 19 अक्टूबर को सूचना मिली की हथनगांव के समीप उजीना ड्रेन पर बने पुल के नीचे एक अधेड व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर लाश को कब्जे में लेकर पहचान के लिये अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा के मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस ने मीडिया और सोशल मीडिया के अलावा राजस्थान तथा उत्तरप्रदेश की पुलिस से भी शव की पहचान के लिये संपर्क किया। पुलिस को इसमें कामयाबी मिली और शव की पहचान गत 21 अक्टूबर को कल्लू पुत्र कडकल्ली निवासी जंघावली शेरगढ उत्तरप्रदेश के रूप में हुई। जो पिछले करीब 7 वर्षो से पुन्हाना शहर में किराये के मकान में रहता था। कल्लू की पत्नि असमीना का आस मौहम्मद निवासी घाटमीका पहाडी राजस्थान से प्यार हो गया। इसी दौरान असमीना और आस मौहम्मद के नाजायज संबध हो गये। दोनों प्यार में इस कदर अंधे हो गये की उन्होंनें राह में रोड़ा बने कल्लू को ही गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की , लेकिन खाकी के हाथ उनके गिरेबान तक पंहुच गये और हिरासत में आते ही दोनों के दिमाग से प्यार का भूत उतरता हुआ दिखाई दिया।

खास बात तो यह है की पांच बच्चों का पिता कल्लू अब इस दुनिया में नहीं है और उनकी हत्यारी मां असमीना पुलिस के शिंकजे में आ चुकी है। दूसरी तरफ आरोपी आस मौहम्मद भी पांच बच्चों का पिता है। आस मौहम्मद के जेल जाने पर उसके पांच बच्चों का भविष्य भी अंधकार में जाता हुआ दिखाई पड रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement