The first piggy drug, then the sleeping father shed four children, including father-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 5:08 pm
Location
Advertisement

पांच जनों की मौत के मामले में नया खुलासा : हत्या से पहले नशीला पदार्थ खिलाया

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अक्टूबर 2017 6:50 PM (IST)
पांच जनों की मौत के मामले में नया खुलासा : हत्या से पहले नशीला पदार्थ खिलाया
अलवर। राजस्थान में मंगलवार को हुई पांच जनों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। अलवर शहर के शिवाजी पार्क कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार में पिता समेत चार बच्चों की सोते समय किसी अज्ञात शख्स ने गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने से पहले इन पाचों को नशीला पदार्थ खिलाया-पिलाया गया है।

हत्यारे ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पांचो नीचे कमरे में सोए हुए थे। मामले का पता उस वक्त चला जब पत्नी नीचे अपने बच्चों को चाय पीने के लिए जगाने के लिए आई। जैसे ही कमरा खोला तो उसके होश उड़ गए और खून से लथपथ पांचों के शवों को देखकर चिल्लाते हुए बेहोश हो गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ौसी आए और पुलिस को सूचना दी।

दरअसल, अलवर जिले में मृतक बनवारी लाल शर्मा शिवाजी पार्क काॅलोनी में अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहता था। मृतक हेवल्स कंपनी में कार्य करता था। मृतक के साथ पत्नी संतोष, तीन बच्चे अमन, हैप्पी, अजू और भाई मुकेश का बेटा निक्की रहते थे। सोमवार को रात बनवारी अपने चारों बच्चे अमन, हैप्पी, निक्की और अजू के साथ नीचे के कमरे में सो रहे थे। बनवारी की पत्नी संतोष अपनी बहन और एक मंदबुद्धि बच्चे के साथ छत पर ऊपर वाले कमरे में सोए हुए थे।

जैसे ही संतोष नीचे चाय के पीने के लिए सभी को जगाने के लिए कमरे मेें आई तो दरवाजा खोलते ही खून से लथ-पथ बच्चों और पति के शव को लेकर होश उड़ गए। पूरा कमरा खून से सना हुआ था। पति और बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। खूनी मंजर देखकर संतोष जोर-जोर से चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई।

चिल्लाने की आवाज सुनकर संतोष की बहन नीचे आई और पांचों की लाशें देखकर वह भी बेहोश हो गई। जैसे ही पड़ौसियों ने शोर-शराबा सुना तो वह दौड़कर यहां आए और उनके भी होश उड़ गए। हालांकि जिस वक्त पड़ौसी आए उस वक्त बनवारी और उसके बेटे अमन की सांसे चल रही थी। पड़ौसी तुंरत उन्हें अस्पताल में ले गए और पुुलिस को सूचना दी लेकिन बीच रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस, एफएसएल और डाॅग स्क्वायड़ की टीमें आई और हत्या से जुड़े हुए साक्ष्य जुटाए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बनवारी समेत पांचो की हत्या किसी रंजिश के चलते की गई। पुलिस की मानें तो हत्या करने से पहले सभी को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया या पिलाया गया है ताकि किसी भी तरह की कुछ आहट नही हो पाए। पुलिस के मुताबिक सभी शव सोते हुए हालत में है। बॉडीज उसी स्थिति में है, जिस तरह से ये सब सो रहे थे।

पुलिस के मुताबिक एक-एक बाॅडी पर कई बार वार कर गुस्सा निकाल गया है। पुलिस हत्या में किसी रिश्तेदार या परिचित का हाथ होने की आशंका जता रही है। पुलिस की मानें तो घटना का पता उपर सो रही महिलाओं को इसलिए नही चल पाया क्योंकि कुलर चल रहा था।

फिलहाल पुलिस सभी साक्ष्यों को जुटाकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इस घटना के बाद काॅलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है और सभी खौफजदा हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement