Shoppers get stuck in new ways, 17,000 takers from purse-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:26 am
Location
Advertisement

दुकानदारों से नित नए तरीकों से हो रही ठगी, पर्स से 17 हजार निकाले

khaskhabar.com : बुधवार, 02 अगस्त 2017 10:24 PM (IST)
दुकानदारों से नित नए तरीकों से हो रही ठगी, पर्स से 17 हजार निकाले
फतेहाबाद। शहर में इन दिनों दुकानदारों के साथ नित नए तरीकों से ठगी की जा रही है। कभी दुकानदारों के पर्स निकलवा कर पर्स तो कभी कपड़े उतरवा कर सामान ले जाते हैं।
धार्मिक स्थल पर सामान ले जाने का नाम लेकर दुकानदार को ठगने का मामला सामने आया है। दुकानदार से सामान लेने आए ग्राहक ने चमडे के सामान से परहेज का बहाना बनाकर दुकानदार का पर्स साइड में रखवाया है। इसके बाद पर्स से 17 हजार चुराकर हुआ फरार हो गया। इससे पहले फतेहाबाद में इससे पहले जैन साध्वियों का नाम लेकर दो दुकानदारों को ठगने का मामला आ चुका है। इन वारदातो में आरोपी हेलमेट पहने हुए था।
फतेहाबाद मे कुछ महीने पहले हिसार रोड और लाजपत चौक में हुई ठगी की अजीबोगरीब वारदात के बाद आज फिर भट्टू रोड पर उसी प्रकार का मामला सामने आया है। भट्टू रोड पर हैफेड के डिपो पर आए एक व्यक्ति ने चमड़े की चीजों से परहेज का बहाना बनाकर वहां बैठे व्यक्ति का पर्स निकलवाया और पर्स लेकर चंपत हो गया। बताया जा रहा है पर्स में 17 हजार रुपये की नगदी थी।

हैफेड सेल डिपो में कार्यरत सेवा सिंह ने बताया कि एक अज्ञात युवक आया और चीनी, चाय आदि लेने की बात कहकर बोला कि हाथ धोकर और चमड़े की चीजें दूर करके ही सामान दे। युवक ने बताया कि यह सामान उसे धार्मिक स्थल पर ले जाने है, जिसके कारण उसे चमडे की चीजो से परहेज है। युवक के कहने पर उसने चमड़े का पर्स साइड में रखकर सामान लेने चला गया। जब वह सामान ला रहा था तो युवक वहां से चंपत हो गया और उसका पर्स भी ले गया, जिसमें 17 हजार रुपये की नगदी थी। इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि कई माह पहले हिसार रोड पर भी इसी प्रकार जैन मुनि के लिए सामान लेने की बात कहकर एक युवक ने दुकानदार से कपड़े उतरवाए और हजारों रुपये ले उड़ा था। वहीं इस घटना के कुछ ही समय बाद लाजपत चौक में भी एक युवक ने सब्जी विक्रेता को इसी प्रकार झांसे में लेकर हजारों रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया था। जिसका आज तके पता नही चल सका है। आरोपी युवक तीनो ही वारदातो मे अपने चेहरे से हेलमेट नही उतारता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement