Prime Minister Modis wife Jasoda Ben accident and injured, a relatives death in chittorgarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:19 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जसोदा बेन एक्सीडेंट में घायल, एक रिश्तेदार की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 07 फ़रवरी 2018 2:38 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जसोदा बेन एक्सीडेंट में घायल, एक रिश्तेदार की मौत
चितौड़गढ़। राजस्थान के चितौड़गढ़ में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन उस वक्त बाल-बाल बच गई जब उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई। इस घटना में जसोदा बेन समेत तीन लोग घायल हो गए जबकि उनके एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि जसोदा बेन की कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना चित्तौड़गढ़-कोटा हाइवे पर बेगूं के पास काटूंदा मोड़ पर हुई। जैसे ही यह हादसा हुआ यहां मौजूद लोगों ने कार में से घायलों को बाहर निकाला। जबकि एक जने की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जसोदा बेन समेत सभी घायलों को अस्तपाल में भर्ती कराया। जबकि एक जने के शव को अस्पताल में रखवाया। हालांकि घटना के बाद जसोदा बेन की हालत में सुधार है।

जानकारी के मुताबिक जसोदा बेन राजस्थान के बारां जिले के अटरू में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। शादी में शामिल होने के बाद सुबह अपनी इनोवा कार से अहमदाबाद के लिए जा रही थी। कार में उनके रिश्तेदार समेत करीब आधा दर्जन लोग सवार थे।

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में जसोदा बेन के रिश्तेदार बसंत भाई की मौत हो गई। दो अन्य गम्भीर घायलों को उदयपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार-ट्रक के बीच भिडंत हो जाने की वजह से हुआ। तेज रफ्तार से आ रही जसोदा बेन की कार पीछे से ट्रक से जा टकराई। इसी के चलते कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement