Photograph from the stolen mobile uploaded to Facebook, caught-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:22 pm
Location
Advertisement

चोरी किए गए मोबाइल से फोटो फेसबुक पर अपलोड की, पकड़ा गया

khaskhabar.com : रविवार, 16 जुलाई 2017 4:40 PM (IST)
चोरी किए गए मोबाइल से फोटो फेसबुक पर अपलोड की, पकड़ा गया
हिसार। मोबाइल चोरी करने के बाद फेसबुक पर फोटो अपलोड करना एक चोर को भारी पड़ गया और वह पकड़ा गया। घटना शहर के पटेलनगर क्षेत्र की है। इस चोर ने एक होटल में घुसकर नौ मोबाइल फोन चुरा लिया आैर इसके बाद एक मोबाइल निकाल कर दूसेर में लगाया और एक फोटो फेसबुक पर अपलोड का दिया। फोटो उस मोबाइल में डाउनलोड फेसबुक अकाउंट पर भी चला गया और वह पकड़ा गया।

दरअसल पटेलनगर का विक्रम उर्फ गादड़ शातिर माेबाइल चोर है। उसने शहर के एक होटल में घुसकर नौ माेबाइल उड़ा लिये। इस संबंध में 6 जुलाई को होटल एक कर्मचारी की शिकायत पर केस दर्ज हुआ था। पुलिस इस मामले की जांच ही कर रही थी कि विक्रम ने बड़ी गलती कर दी और पकड़ा गया।

आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशे के पैसे के लिए मोबाइल चुराता था। वह एक माह पहले ही जेल से बाहर आया था, अब फिर से सलाखों के पहुंच गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी विक्रम उर्फ गादड़ ने नौ मोबाइल चुराने के बाद एक मोबाइल का सिम निकालकर दूसरा डाल लिया था। लेकिन इस दौरान वह फोन में डाउनलोड किए फेसबुक अकाउंट को डिलीट करना भूल गया।

पुलिस ने बताया कि गादड़ ने इसी फेसबुक अकाउंट पर डोगरान मोहल्ला में रहने वाले अपने एक परिचित की फोटो अपलोड कर दी। जब फेसबुक यूजर्स ने अपना अकाउंट चेक किया तो उसमें फोटो अपलोड देखकर उसने पुलिस इसकी जानकारी दी।

इसके बाद पीएलए थाना पुलिस फेसबुक अकाउंट पर जिस युवक की फोटो अपलोड की गई थी उसके पास तक पहुंची। इसके बाद मोबाइल चोर के बारे में पता चल गया। पुलिस टीम ने तुरंत पटेल नगर जाकर शिव पार्क से आरोपी विक्रम उर्फ गादड़ को धरदबोचा। वह पहले भी कई चोरी की मामलों में संलिप्त रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement