Militery person arrested for committing suicide-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:18 am
Location
Advertisement

लड़की को मरने पर मजबूर करने वाला सैनिक गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 4:02 PM (IST)
लड़की को मरने पर मजबूर करने वाला सैनिक गिरफ्तार
मेवात। जिले के गांगोली गांव में लड़की को नाजायज परेशान कर मरने पर मजबूर करने वाले सेना के जवान को सोमवार को रोजका मेव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया , जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सैनिक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और पीड़ित परिवार ने राहत की सांस ली है।

आपको बता दें कि गांगोली गांव के सैनिक मंजीत पर आरोप है कि वह स्कूल जाने वाली एक लड़की को अकसर तंग किया करता था। कुछ दिन तो लड़की ने उसके जुल्मों को बर्दाश्त किया , लेकिन बाद में उसने अपने परिवार को बता दिया। परिवार वालों को बताने पर आरोपी पीड़ित लड़की को जान से मारने की धमकी भी देता था। लड़की के परिजनों ने खूब कोशिश की , लेकिन सैनिक मंजीत की हरकतें कम नहीं हुई।
आख़िरकार लड़की ने गत 10 मई को जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने पीड़ित परिवार की महिला की शिकायत पर मंजीत और उसके माता -पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को मंजीत कई महीने से चकमा दे रहा था , सोमवार को पुलिस ने उसे दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली। मंजीत को मंगलवार को मजिस्ट्रेट पीयूष शर्मा की अदालत में पेश किया गया , जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक अब उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद जगी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उन्होंने थाने से लेकर एसपी तक के दरवाजे पर दस्तक दी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement