dholpur news : gang rape from Minor girl in Delhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 6:41 pm
Location
Advertisement

नाबालिग का अपहरण कर दिल्ली ले गए, वहां किया सामूहिक गैंगरेप

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 नवम्बर 2017 12:45 PM (IST)
नाबालिग का अपहरण कर दिल्ली ले गए, वहां किया सामूहिक गैंगरेप
धौलपुर। जिले के कौलारी थाना इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर दिल्ली में छह दिन तक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग की मेडिकल जांच करवाई।

पीड़िता नाबालिग ने बताया कि वह 24 अक्टूबर को बसई नबाब कस्बे में पढ़ने आई थी। छुट्टी होने के बाद वह घर जा रही थी तभी उसे रास्ते में गांव का ही युवक नरेंद्र मिला। वह और उसके साथी खेमा व रवि ने पीड़िता को जबरन गाड़ी में बिठा लिया और अपहरण कर ले गए। पीड़िता ने बताया कि उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया गया। पीड़िता को आरोपी दिल्ली के नरेला इलाके में ले गए। वहां एक मकान में कैद कर दिया। आरोपियों ने 6 दिन तक दुष्कर्म किया।

इधर परिजन नाबालिग की तलाश में लगे रहे, लेकिन पता नहीं चला। 30 अक्टूबर को पीड़िता के चाचा के मोबाइल पर एक आरोपी बनवारी ने बताया कि उसकी बेटी उनके पास है। परिजन पीड़िता को लेने दिल्ली जा रहे थे कि किरावली गांव में नाबालिग को आरोपी छोड़कर फरार हो गए। परिजनों ने घटना की जानकारी कौलारी थाना पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए उप पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित नाबालिग के बयान और परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पोस्को एक्ट, 376 डी व अपहरण में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर कर दी है। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement