Big action of police, lakhs of jewelery including car cash of Rs 54 lakh, 6 silver bricks recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:21 am
Location
Advertisement

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार से 54 लाख की नकदी, 6 चांदी की ईंट समेत लाखों के आभूषण बरामद

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 अक्टूबर 2017 6:48 PM (IST)
पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार से 54 लाख की नकदी, 6 चांदी की ईंट समेत लाखों के आभूषण बरामद
धौलपुर। जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान एक स्विफ्ट कार को पकड़ा हैं। पुलिस ने कार से 54 लाख रूपये, 6 चांदी की ईट के साथ चांदी के आभूषण जप्त किये हैं। पुलिस ने मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध स्विफ्ट कार नंबर एचआर 29 एके 3892 मध्य प्रदेश के छतरपुर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही हैं। सूचना पर नेशनल हाईवे संख्या तीन पर चम्बल चौकी के पास स्थित सागरपाड़ा पुलिस चैकी ने नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू की।

चैकिंग के दौरान स्विफ्ट कार नंबर एचआर 29 एके 3892 मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की तरफ से आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकवाया तो कार में सवार ड्राइवर और एक अन्य पुलिस को देख घबरा गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो एक बैग में 54 लाख रुपए मिले। साथ ही अन्य बैगों में 6 चांदी की ईट और आभूषण मिले।

पुलिस के मुताबिक कार सवारों से जब इसकी जानकारी चाही तो उचित जबाब नहीं मिलने पर पुलिस ने राशि समेत पूरे जेवरातों को जब्त कर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक 54 लाख रुपयों में पांच सौ रूपये की नई करेंसी, साथ ही 6 चांदी की ईट और चांदी के आभूषण हैं। पुलिस ने मामले में कार मेें सवार दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement