Bharuch police arrived in Gujarat with robbery robbery accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:04 am
Location
Advertisement

ट्रक लूट के आरोपियों को गुजरात से नूंह लेकर पहुंची भरूच पुलिस

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 दिसम्बर 2017 10:31 PM (IST)
ट्रक लूट के आरोपियों को गुजरात से नूंह लेकर पहुंची भरूच पुलिस
नूंह। गुजरात के भरूच ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत प्लास्टिक दाने से भरे ट्रक को लूटने वाले तीन आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गुजरात पुलिस मंगलवार को लेकर नूंह जिले के पिनगवां थाना लेकर पहुंची। गुजरात क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आये तीनों आरोपी नूंह जिले बूबलहेड़ी गांव के रहने वाले हैं। जिनका सरगना मोहमद शहजाद है।

गुजरात पुलिस को अभी भी ट्रक चालक से लूटे गए मोबाईल, 13 हजार की नकदी , ट्रक की बरामदी के साथ - साथ बाकि बचे चार आरोपियों को गिरफ्तार करना है। जिनमें से 3 आरोपी नूंह जिले के ही अलग - अलग गांव के रहने वाले हैं। ट्रक का मालिक निजाम बताया जा रहा है,जो यूपी के मथुरा जिले का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक गत17 नवम्बर को करीब 640 बैग प्लास्टिक दाना के लादकर ट्रक नंबर जीजे-20टी-7729 भरूच जिले के ग्रामीण क्षेत्र के दहेज़ ओद्योगिक क्षेत्र से गत 17 नवंबर को रात करीब 12 बजे चला था,जिसे दूसरा ट्रक आगे लगाकर लगभग 7 बदमाशों ने ट्रक चालक कलवान सिंह को उसकी ही पगड़ी से हाथ पैर इत्यादि बांधकर गाड़ी में पीछे डाल दिया और कुछ दूरी पर जाकर प्लास्टिक दाने को दूसरे ट्रक में डाल लिया। चालक कलवान सिंह को वहीं छोड़ दिया। चालक ने सारी जानकारी पुलिस और कंपनी में दी , तो भरूच ग्रामीण पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सभी इलाकों में घटना की बीटी कर दी। क्राइम ब्रांच पुलिस ने प्लास्टिक दाने को बेचने की फ़िराक में अहमदाबाद से मोहमद शहजाद,मोहमद आरिफ, जुबेर निवासियान बूबलहेडी को दबोच लिया।

इतना ही करीब 600 प्लास्टिक दाना के बैग भी बरामद कर लिए। पूछताछ में तीनों बदमाशों ने बताया कि उनके साथ खालिद निवासी बाजिदपुर जिला नूंह के अलावा ट्रक मालिक निजाम व उसके दो अन्य साथी भी थे। बदमाशों ने चालक कलवान सिंह से नकदी और मोबाइल भी लूट लिया था। गुजरात पुलिस ने बदमाशों को अदालत में पेश कर बाकि बचे बदमाशों के अलावा सामान को बरामद करने के लिए सात दिन के रिमांड पर लिया है। गुजरात पुलिस अब बाकि बदमाशों को दबोचने के लिए नूंह पुलिस की मदद ले रही है। भरूच ग्रामीण थाना इंचार्ज आर के लाडवा ने बताया कि पुलिस बाकि बदमाशों को भी जल्द दबोच लेगी। उन्होंने कहा कि करीब 12 लाख रुपये कीमत के प्लास्टिक दाने की लूट की गुत्थी को भरूच पुलिस ने सुलझाने में सफलता प्राप्त कर ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement