4 Painful death of innocent children in sikar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:31 am
Location
Advertisement

वन विभाग ने खोदी खाई, दफन हुए 4 मासूम

khaskhabar.com : रविवार, 28 जनवरी 2018 6:01 PM (IST)
वन विभाग ने खोदी खाई, दफन हुए 4 मासूम
सीकर। लगता है राजस्थान के सीकर जिले में इन दिनों लोगों की जान पर आफत बन आई है। एक बार फिर सीकर में एक हादसा बड़ा हो गया जिसमें एक ही परिवार के चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। यह मौत वन विभाग की ओर से खोदी गई खाई में मिट्टी धंसने की वजह से हुई। मरने वाले बच्चे सगे भाई थे। यह घटना बीड़ के बालाजी के पास की है।

जानकारी के मुताबिक वन विभाग की ओर से बीड़ के बालाजी के पास मिटटी खुदाई की जा रही थी। घटना स्थल पर कुछ बच्चे मिट्टी खोद कर खेल रहे थे। देखते ही देखते यह मिटटी ढह गई और इसमें खेलते हुए चार बच्चे दब गए। खुदाई की गई यह जगह करीब सात फीट गहरी थी, ऐसे में यह मिट्टी धंस गई और इसमें बच्चे मिट्टी के नीचे दब गए।

जैसे ही आस-पास के लोगों की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान लोगों ने मिटटी मे दबे हुए बच्चों को निकालने का प्रयास किया। बाद में कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने 4 बच्चों को बाहर निकाला। लेकिन उससे पहले ही बच्चों की मौत हो चुकी थी।

लोगों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बच्चों के शवों को अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चे अभिषेक, संजय, महेश, राहुल सगे भाई थी। चारों पास ही कच्ची बच्ची में रहते थे। इसके बाद सूचना पर बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सीकर में कई सड़क हादसे हो चुके हैं। इन हादसों दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है। एक बार फिर रविवार को यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement