Saira Banu reaction on 95th birth day of her husband Dilip Kumar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:04 am
Location
Advertisement

सायरा ने कहा, कई खूबसूरत महिलाएं साब से शादी करना चाहती थीं लेकिन...

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 दिसम्बर 2017 1:39 PM (IST)
सायरा ने कहा, कई खूबसूरत महिलाएं साब से शादी करना चाहती थीं लेकिन...
मुंबई। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के 95वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा कि उनकी दिलीप (यूसुफ खान) के साथ शादी उनके लिए सबसे खूबसूरत सपना था। दिलीप कुमार निमोनिया से जूझ रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर सोमवार की सुबह से ही बांद्रा स्थित उनके बंगले में लोगों का आना-जाना शुरू हो गया था। सायरा ने कहा, हर साल मैं एक ही तरह की चीजें पूछती हूं कि हम दिलीप साब के जन्मदिन पर क्या कर रहे हैं? मैं बताना चाहती हूं कि बहुत सारे लोगों को यह नहीं पता है कि इस दिन हमारा घर एक खूबसूरत परियों का देश जैसा हो जाता है।

उन्होंने कहा, हर जगह फूल होते हैं जो लोग दिलीप साब के जन्मदिन पर उनके लिए लेकर आते हैं। इस दिन उनके भाई, बहनें, रिश्तेदार और कुछ करीबी मित्र यहां आते हैं। उम्र में 22 साल बड़े दिलीप कुमार की शादी सायरा के साथ वर्ष 1966 में हुई थी। सायरा कहती हैं, वास्तव में मेरी जैसी कोई दूसरी महिला सौभाग्यशाली नहीं होगी।

मैं हर दिन अपने अल्लाह का इसके लिए शुक्रिया अदा करती हूं। यह मेरा सौभाग्य रहा है कि मैं उस आदमी के लिए कुछ भी करने में सक्षम हूं, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं। मेरे लिए हमेशा साब थे कोई और नहीं। जितना मुझे याद है, मैं उस समय से उनकी प्रशंसक थी, जब कम उम्र की थी। किशोरी होने के बावजूद मैं उनकी पत्नी बनना चाहती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement