Priyanka Chopra Kashi Vishwanath will release tomorrow-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 3:02 pm
Location
Advertisement

प्रियंका चोपडा की ‘काशी विश्वनाथ’ कल होगी रिलीज

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 3:55 PM (IST)
प्रियंका चोपडा की ‘काशी विश्वनाथ’ कल होगी रिलीज
पटना। ‘देसी गर्ल’ के नाम से चर्चित प्रियंका चोपड़ा की कंपनी के बैनर की दूसरी भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ दिवाली के अवसर पर 18 अक्टूबर को पूरे भारत में रिलीज होगी। पटना में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ. मधु चोपड़ा ने बताया कि ‘काशी अमरनाथ’ का निर्माण प्रियंका चोपड़ा की फिल्म निर्माण कंपनी ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ और ‘रोज क्वाट्र्ज एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 18 अक्टूबर को पूरे भारत में एक साथ रिलीज होगी।

इस फिल्म में भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। सपना गिल ‘काशी अमरनाथ’ के जरिए भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि पर्पल पेबल पिक्चर्स लगातार भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अन्य क्षेत्रीय फिल्मों का निर्माण करती रहेगी।

‘काशी विश्वनाथ’ फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ चोपड़ा, डॉ. नेहा शांडिल्य और लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। मधु ने बताया कि सामाजिक मुद्दों पर आधारित यह फिल्म जहां दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी, वहीं लोगों को स्वच्छ भारत अभियान का संदेश भी देगी। रवि किशन ने फिल्म में अपनी भूमिका के विषय में मंगलवार को बताया, ‘‘इस फिल्म में मैं एक उद्योगपति की भूमिका में दर्शकों के सामने आ रहा हूं, जो अपनी बहन (आम्रपाली दूबे) से बहुत प्यार करता है।’’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement