This Diwali do these remedies will start raining of money in house-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:31 pm
Location
Advertisement

इस दीवाली करें ये चमत्कारी उपाय, घर में धन बरसने लगेगा

khaskhabar.com : बुधवार, 20 सितम्बर 2017 11:03 AM (IST)
इस दीवाली करें ये चमत्कारी उपाय, घर में धन बरसने लगेगा
आज के समय में धन जीवन की सभी आवश्यकताओं को पूरा करने का माध्यम बना हुआ है। धन के अभाव में जीवन कष्टमय होने लगता है। कई बार अथक परिश्रम और प्रयासों के बावजूद अपेक्षित धन लाभ नहीं मिलता है जिससे मानसिक और शारीरिक कष्ट उठाने पड़ते हैं। यहां हम कुछ ऐसे सरल उपाय बता रहे हैं जिन्हें पूर्ण श्रद्धा और विश्वास के साथ अपनाने से जीवन में धन की कमी को काफी हद तक दूर किया जा सकता है। इन उपायों को दीवाली के दिन करने से आपके घर में ऐसे योग बनने लगेंगे कि धन खुद ब खुद आपको ढूंढने लगेगा।

दीपावली के दिन संध्या के समय अशोक वृक्ष की पूजा करके शुद्ध घी का दीपक जलाना चाहिए तथा भाई दौज के दिन उसी वृक्ष की जड़ का एक हिस्सा लेकर रखना चाहिए। ऐसा करने से धनागमन होने लगेगा।

दीपावली की रात्रि में अथवा शुक्ल पक्ष के सोमवार को पांच गोमती चक्र अथवा पांच पूजा की सुपारी, पांच पीली कौड़ी एवं पांच साबुत हल्दी की गांठ को लाल नए वस्त्र में बांधकर घर या व्यापार स्थल की चौखट में बांधने से धन की कमी दूर होने लगती है।

दीपावली के दिन घर में अंधेरा नहीं रखना चाहिए बल्कि पूरे घर में धनतेरस से शुरुआत करके भाई दौज तक शुद्ध घी का दीपक घर के पूजा स्थल पर एवं तुलसी जी के पास अवश्य जलाना चाहिए। दीपावली की रात्रि में लक्ष्मी-गणेश जी के पूजन के बाद रात भर सरसों या तिल के तेल का दीपक जलाये रखना चाहिए। ऐसा करने से लक्ष्मी की कृपा होने लगती है।

अधिक जानकारी के लिए लेडी एस्ट्रोलॉजर सुमन रानी से संपर्क करें-
+91- 9815362648, +91 9872899205
website:- www.gurumata.com


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement